गुजरात मे अब राहुल गांधी करेंगे ऊंट की सवारी

गुजरात मे अब राहुल गांधी करेंगे ऊंट की सवारी

Posted by

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के चार दिन बचे हैं और प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के दौरे पर हैं। गुजरात में चुनाव प्रचार चरम पर हैं।ऐसे में कांग्रेस की डूबती नाव पार कराने के लिए राहुल गांधी ने हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। हाल में ही प्रशासन द्वारा राहुल गांधी को खुले चीप में प्रचार करने की अनुमति न मिलने पर राहुल ने बैलगाड़ी से प्रचार किया था।

 

 

अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार से फिर गुजरात के तीन दिन के दौरे पर हैं. राहुल 7 दिसंबर तक मध्य गुजरात में रहेंगे. मंगलवार को उनका अंजार, मोरबी और सुरेंद्र नगर जिलों में रैलियों का कार्यक्रम है. इस क्षेत्र में 9 दिसंबर को मतदान होना है. अंजार में राहुल कच्छ की पारंपरिक पहचान माने जाने वाली ऊंट गाड़ी से भी अपने सफर का कुछ हिस्सा तय करेंगे.

 बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रचार की शुरुआत राहुल ने 26 सितंबर को द्वारका के खंबालिया में बैल गाड़ी से की थी. राहुल बैल गाड़ी से ही किसानों की रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. राहुल ने अपनी ओर से गुजरात चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए पूरा जोर लगा रखा है. अब देखना है कि बैल गाड़ी और ऊंट गाड़ी पर  यात्राओं से वो जमीनी स्तर पर स्थानीय लोगों से कितना जुड़ पाते हैं