भाजपा ने किया जनता के साथ विश्वासघात – सुदीप सुरजेवाला

भाजपा ने किया जनता के साथ विश्वासघात – सुदीप सुरजेवाला

Posted by

 

कैथल, 14 दिसम्बर 2017
भाजपा सरकार कर रही हर वर्ग पर अत्याचार, कर्मचारियों पर हो रहा प्रहार ऐसी चल रही तानशाह खट्टर सरकार उक्त शब्द आज ढांड रोड स्थित किसान भवन पर कांग्रेस कार्यकर्ता मीटिंग को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुदीप सुरजेवाला ने कहे। सुदीप सुरजेवाला ने कहा किजब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तभी से सभी कर्मचारी अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। भाजपा सरकार पर बरसते हुए सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि अपने चुनावी भाषणों में भाजपा के अजीज कहते थकते नही थे कि पहली कलम से सभी कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जायेगा लेकिन आज कर्मचारियों को पक्का करने की बजाय कर्मचारियों को बर्खास्त करके भाजपा सरकार अपने कर्मचारी विरोधी चेहरे को प्रदर्शित कर रही है। 2 करोड़ हर साल रोजगार देने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने आज हरियाणा में लगभग 50 हजार रोजगार छीनने का काम किया है और मात्र 6 हजार रोजगार देकर इस प्रदेश के नौजवानों के साथ भद्दा मजाक किया है।

भाजपा सरकार को उनके वायदे याद दिलाते हुए सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि साल 2014 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों में अनगणित लुभावने वायदों और सबके खाते में 15 15 लाख रूपये देने के वायदे के साथ सत्ता में आई लेकिन सत्ता मिलने के बाद सभी वादों से पल्ला झाड़ दिया। सबसे बड़ा धोखा तो भाजपा सरकार ने इस देश के किसानों के साथ किया है। भाजपा सरकार ने अपने घोषणा पत्र में किसानों को फसलों की लागत पर 50 प्रतिशत मुनाफा व स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने का जो वायदा किया था लेकिन अपने वादे से मुकरते हुए भाजपा ने इस देश के किसानों की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है। जो किसान अपनी पीठ और पेट एक करके इस देश का पेट पालता है उस किसान के खेती के उपकरणों पर जीएसटी लगाकर मोदी सरकार ने अपना किसान विरोधी चेहरा बयां किया है।

आज भाजपा सरकार ने चुनावों में किए गए सभी वायदों से अपने आपको दूर कर लिया है और देश व प्रदेश में आम जनमानस व किसान को गर्क में धकेलने का काम किया है। इसलिए किसान, मजदूर, गरीब और आमजनमानस के हितों की लड़ाई के लिए कुरुक्षेत्र किसान खेत मजदूर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमन चीमा की अध्यक्षता में आने वाली 17 दिसम्बर दिन रविवार को सुबह 10 बजे पिहोवा की अनाज मण्डी में भाजपा सरकार की तानाशाही नीतियों के खिलाफ “अधिकार रैली”का आयोजन किया जाएगा। जिसके बतौर मुख्यातिथि अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी व कैथल से मौजूदा विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला रहेंगे। ये रैली पहले 16 दिसंबर को होने जा रही थी लेकिन 16 तारीख को राहुल गांधी की ताजपोशी के कारण इस रैली को 17 दिसंबर को करना सुनिश्चित किया गया है। सुदीप सुरजेवाला ने इस अधिकार रैली में सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँचने की अपील की।