राहुल गांधी बोले- मोदी जी को गरीबों की तनिक भी परवाह नहीं, गरीब के मन की बात नही समझते

राहुल गांधी बोले- मोदी जी को गरीबों की तनिक भी परवाह नहीं, गरीब के मन की बात नही समझते

Posted by

अहमदाबाद: अगले महीने ग गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं और दोनो बडी राजनीतिक पार्टियाँ प्रचार करने में कसर नहीं छोड़ रही हैं हिमाचल विधानसभा चुनाव खत्म होते ही राहुल गांधी एक बार फिर तीन दिन के गुजरात दौरे पर निकल गए हैं इस बार वो उत्तर गुजरात का दौरा करेंगे. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गढ़ माना जाता है.

राहुल गांधी गुजरात के हिम्मतनगर पहुंचने पर बीजेपी समर्थकों ने उनको काले झंडे दिखाए.सबारकांठा में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला करते हुए बोले कि नोटबंदी के बाद सूरत की इंडस्ट्री तबाह हो गई. मोदी ने बिना किसी से पूछे जीएसटी लागू किया. GST गब्बर सिंह टैक्स है, जो गरीबों की कमाई छीनता है

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली किसान गरीब की बात नहीं समझते हैं. मोदी जी को गरीबों की तनिक भी परवाह नहीं है. मोदी गरीब के मन की बात नहीं समझते. उन्होंने ईमानदार लोगों को बैंक के आगे खड़ा कर दिया और बैंक के पीछे हिंदुस्तान के चोर थे. चोरों ने मोदी की मदद से कालेधन को सफेद किया.राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने उद्योगपतियों  का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन किसानों का नहीं किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार मन की बात नहीं करेगी. किसानों और गरीबों की बात सुनेगी.

मंदिर से दौरे की शुरुआतराहुल गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत मंदिर जाकर की. सबसे पहले वो गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर गए और वहां करीब 15 मिनट तक रहे. मंदिर में उन्होंने पहले तिलक लगाकर पूजा अर्चना की।