करीना सैफ के घर आये नंन्हे नवाब “तैमूर अली खान”

करीना सैफ के घर आये नंन्हे नवाब “तैमूर अली खान”

Posted by

मुंबई । करीना कपूर खान ने मंगलवार को बेटे को जन्म दे दिया है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान अब माता-पिता बन गए हैं।बॉलीवुड में एक और स्टार किड का जन्म हो चुका है। जी हां! ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना कपूर खान ने सुबह साढ़े सात बजे नवजात को जन्म दिया।

जानकारी के मुताबिक मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। सैफ अली खान पहले ही कह चुके हैं ‘यह बच्चा हमारे रिश्ते को पूरा कर देगा। यह एक शानदार अनुभव है। यह आधा मेरे जैसा होगा और आधा करीना के जैसा।’ कुछ दिन पहले से खबरें चल रही थी कि करीना और सैफ का बच्चा लंदन में जन्म लेगा।

इस बारे में सैफ का कहना था ‘हर बात में पश्चिम का रुख करना मेरी समझ से बाहर है। मैं इस तरह के तर्क से बिल्कुल सहमत नहीं होता हूं। हमारे देश में भी अच्छे डॉक्टर्स हैं। मेरा जन्म ही मुंबई में हुआ था। ऐसे में इस तरह की बातें बकवास लगती है।’

करीना के खास दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट करके बेबो को पहले बेबी के लिए बधाई दी है। करण ने तो बच्चे को नाम भी दे दिया है- तैमूर अली खान। करण ने लिखा ‘मेरी बेबो को बेटा हुआ है। ढेर सारी बधाइयां। हैशटैग में तैमूर अली खान भी लिखा है।’ बॉलीवुड के गलियारों से नवाब परिवार को बधाइयां मिलना शुरू हो गई हैं।