एक फिटकिरी के टुकड़े से बदल सकती है किस्मत

एक फिटकिरी के टुकड़े से बदल सकती है किस्मत

Posted by

फिटकिरी को एंटी सेप्टिक कहा जाता है । कई बार शरीर में कोई छोटा मोटा ज़ख्म हो जाए और खून न रुके तो फिटकिरी का इस्तेमाल किया जाता है। बुज़ुर्गो का कहना है कि फिटकिरी में कई ऐसे तत्व होते हैं जो न सिर्फ स्वास्थ लाभ देते हैं बल्कि इसके उपयोग से घर और काम करने की जगह के वास्तु दोष भी दूर हो जाते हैं।

  • किसी भी तरह का वास्तु दोष हो तो- अगर घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष है तो उसे दूर करने के लिए 50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा लेकर उसे घर के हर कमरे में और अपने ऑफिस या काम करने के स्थान पर रखें। इससे वास्तु दोष से होने वाली परेशानियों में कमी आती है और सुख शांति के साथ-साथ धन में भी वृद्धि होगी।
  • डर व बुरे सपने दूर करें- सोने से पहले एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर सिरहाने या तकिये के नीचे रखने से बुरे सपने नहीं आते और डर नहीं लगता है। और किसी अज्ञात भय से मुक्ति मिलती है जिंदगी में सुख शांति मिलेगी।
  • व्यवसाय के लिए- दुकान, काम-धंधे में बरकत और लाभ के लिए एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर दरवाजे पर लटकाएं दुकान से धन लाभ मिलेगा और नकारात्मक उर्जा व बुरी शक्तियां भी नहीं आयेंगी, भाग्य चमक जायेगा।
  • फिटकरी का उपयोग इन तरह से करने से घर में पैसों की कमी नहीं आएगी।

(राष्ट्रधारा इसकी पुष्टि नही करता)