नौसेना का अपमान कर रहे हैं नितिन गडकरी : रणदीप सुरजेवाला

नौसेना का अपमान कर रहे हैं नितिन गडकरी : रणदीप सुरजेवाला

Posted by

Jan 12, 2018

नई दिल्ली : कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा‘‘उनका इस तरह का बयान शर्मनाक और अस्वीकार्य है और ऐसा कहकर उन्होंने भारतीय नौसेना के पराक्रम और प्रतिबद्धता का अपमान किया है

सुरजेवाला ने केन्द्रीय सडक़ परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के नौसेना को दक्षिण मुम्बई में आवास के लिये‘‘एक इंच भी जमीन नहीं देने‘’के बयान की निंदा करते हुए कहा कि गडकरी ने ऐसा कहकर नौसेना का अपमान किया है।

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा‘‘उनका इस तरह का बयान शर्मनाक और अस्वीकार्य है और ऐसा कहकर उन्होंने भारतीय नौसेना के पराक्रम और प्रतिबद्धता का अपमान किया है। छद्म राष्ट्रवादी भारतीय जनता पार्टी अब देश की सशस्त्र सेनाओं को बफादारी के प्रमाण पत्र जारी करना चाहती है।

गौरतलब है कि गडकरी ने दक्षिण मुंबई के नरीमन प्वाइंट में तैरते जेट्टी के निर्माण में नौसेना की ओर से अड़चन पैदा करने को लेकर नौसेना को खूब खरी-खरी सुनाई। उन्होंने कहा कि नौसेना के अधिकारियों को दक्षिण मुंबई में फ्लैट क्यों चाहिए। यहां एक इंच भी जमीन नहीं मिलेगी।

उन्होंने कहा कि नौसेना को मलाबार हिल (दक्षिण मुंबई) में रहने की क्या जरूरत है। नौसेना का काम देश की सीमा की रक्षा करना है। गडकरी ने कहा, नौसेना के लोग हमारे पास आये थे कि उन्हें दक्षिण मुंबई में घर बनाने के लिए जमीन दी जाय लेकिन हमने उन्हें जमीन देने से मना कर दिया।