मोदी नही सुन रहे RSS/VHP की बात, RSS का एक धड़ा राहुल गांधी को समर्थन देने को तैयार

मोदी नही सुन रहे RSS/VHP की बात, RSS का एक धड़ा राहुल गांधी को समर्थन देने को तैयार

Posted by

नई दिल्ली, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ राहुल गांधी को करेगा सपोर्ट जी हां RSS का मोदी से मोह भंग हो गया है और अब वह राहुल पर दांव लगाने की सोच रहा है क्योंकि नरेंद्र मोदी के पास भाषणबाजी के अलावा कुछ नहीं है। यह दावा हम अनहि कर रहे हैं बल्कि बसपा सरकार के पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद ने।

मेघालय चुनाव में राहुल बेहद ही आक्रामक तरीके से मोदी सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं वो ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाह रहे जिससे राज्य में उन्हें हार का मुंह देखना पड़े और राहुल के इसी अंदाज़ को देखते हुए बसपा के संस्थापक नेताओं में शामिल रहे पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद ने यह ऐलान कर दिया है है कि आरएसएस राहुल को सपोर्ट करने की प्लानिंग कर रही है।

बसपा से निकाले गए मंत्री से जब उनकी वापसी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका बसपा में वापस जाने का कोई इरादा नहीं है। न ही गुंजाइश है। मार्केट वैल्यू बढ़ाने के लिए कुछ लोग यह अफवाह उड़ा रहे हैं कि बसपा के पुराने दिग्गजों की वापसी हो रही है। बसपा से दोबारा निष्कासित किए जाने के बाद गुरुवार को शाम बांदा आए पूर्व मंत्री दद्दू प्रसाद ने अनौपचारिक बातचीत में कहा कि लगभग सभी राजनीतिक दलों में आंतरिक लोकतंत्र की कमी है।

पूर्वोत्तर में होने वाले विधानसभा और 2019 में होने जा रहे लोगसभा चुनाव को लेकर सभी विपक्षी दाल एक जुट होने का मन बना रहे हैं जिससे चुनाव में बीजेपी को कड़ी मात दी जा सके तो वहीं सोनिया गांधी ने तमाम विपक्षी पार्टियों से राष्ट्रीय मुद्दों पर एकजुट होने का आह्वान किया। संसद की लाइब्रेरी में हुई इस बैठक में 17 दलों ने हिस्सा लिया हैैं।