साक्षी महाराज ने फिर बोले अपशब्द, कहा- अखिलेश यादव की मां ने उन्‍हें दूध नहीं पिलाया

साक्षी महाराज ने फिर बोले अपशब्द, कहा- अखिलेश यादव की मां ने उन्‍हें दूध नहीं पिलाया

Posted by

कन्‍नौज, भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होने इस बार समाजवादी पार्टी  नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपशब्द बोले हैं।

 

साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश यादव डरपोक हैं।उन्‍होंने अखिलेश के नोएडा न जाने के सवाल पर कहा, ”मुझे लगता है कि अखिलेश की मां ने तो उन्‍हें इतना दूध भी नहीं पिलाया था कि वह नोएडा जाने की हिम्मत जुटा पाते”। साक्षी महाराज के मुताबिक, “अखिलेश उल्लू हैं। उनकी हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी है। प्रधानी का बस्ता चला जाता है तो लोग चिल्लाने लगते हैं। यहां तो सीएम की कुर्सी चली गई। अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे।”

 

सांसद साक्षी महाराज उन्नाव जाते समय  कन्नौज में रुके और पत्रकारों से बात कर रहे थे। पत्रकारों से बात करते हुए साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके, उन्होने अखिलेश यादव की मां के बाद उनकी पत्नी डिंपल यादव को भी नही छोड़ा। उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी और कन्‍नौज की सांसद डिम्‍पल यादव पर हमला करते हुये कहा कि अखिलेश ने समय रहते अच्छा किया कि उन्होंने यह कह दिया कि डिम्‍पल यादव अगला चुनाव कन्नौज से नहीं लड़ेंगी।

 

भाजपा सांसद मंगलवार को बिशुनगढ़ में थे। वह यहां के कुछ निजी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए थे।नोएडा शहर न जाने को लेकर 29 सालों से एक अंधविश्वास बना है कि जो भी सीएम यहां आता है, वह अपनी कुर्सी से हाथ धो बैठता है। दिसंबर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी  आदित्यनाथ ने इस मिथक को तोड़ते हुए नोएडा की यात्रा की थी। जहां पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर मेजेंटा ला