इनसो से घबरा कर छात्र संघ चुनावों को टरका रही है बीजेपी-बब्लू काजल

इनसो से घबरा कर छात्र संघ चुनावों को टरका रही है बीजेपी-बब्लू काजल

Posted by

शाहाबाद। सोमवार को इनसो जिला प्रधान ने मारकंडा नेशनल कॉलेज की इनसो की इकाई गठित कर दी हैं। जिसके तहत तरुण राणा तंगोर को प्रधान व हिमांशु दाऊ माजरा को उपप्रधान ओर सौरभ बसंतपुर को महासचिव बनाया गया है। यह नियुक्ति इनेलो के युवा जिलाध्यक्ष सुनील राणा व रामकरण काला ने नवनियुक्त पदाधिकारियो का स्वागत फूल मालाओं पहना कर किया । पत्रकारो से बातचीत में इनसों जिला अध्यक्ष बबलू काजल ने कहा कि आज हरियाणा के 80 प्रतिशत से अधिक युवा इनसो के साथ हैं जिस से घबरा कर प्रदेश सरकार छात्र संघ चुनावों को टाल रही है।उन्होंने ने कहा कि प्रदेश सरकार सुरक्षा की बात करती हैं तो सुरक्षा की व्यवस्था प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है ।उन्होंने ने कहा कि अगर दूसरे राज्यों में छात्र संघ चुनाव हो रहे है तो हरियाणा में भी यह चुनाव होने चाहिए।

बबलू काजल ने कहा कि आज हरियाणा के युवा इनेलो के साथ हैं और आने वाले चुनावों में बड़ा परिवर्तन लेकर आयेगे ओर प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी । इनेलो के युवा जिला अध्यक्ष सुनील राणा ने कहा कि देश व प्रदेश की सरकार ने जनता के साथ कुठाराघात किया है और विकास के एक भी वायदे को पूरा नहीं किया। बल्कि जी ऐस टी व नोटबन्दी ने व्यपारियो , दुकानदारों व आमआदमी की कमर तोड़ दी है। इनैलो प्रत्याशी रामकरण काला ने कहा कि प्रदेश सरकार ने दादुपुर नहर को डी नोटिफिकेशन करके किसानो की जीवन रेखा को मिटाने का काम किया है।

इस अवसर पर इनसो हल्का प्रधान हरबख्श सिंह, महासचिव रणदीप सैनी कठवा, दीप सांगवान, मंजीत राणा, मोहित सैनी, उदय, आशु, अमन, सनी ढिल्लों, अजय, अमन सहित बड़ी संख्या में इनसो कार्यकर्ता मौजूद थे।