उदयपुर रैली लाइव: हम यहां काम करने और परिणाम देने के लिए हैं- प्रधानमंत्री मोदी

उदयपुर रैली लाइव: हम यहां काम करने और परिणाम देने के लिए हैं- प्रधानमंत्री मोदी

Posted by

उदयपुर। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान की यात्रा पर हैं जहां उन्होंने राज्य में बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन किया। मोदी दोपहर को उदयपुर पहुंचे और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अन्य वरिष्ठ नेताओ ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया।इसके साथ राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन करने से पहले, मोदी ने राष्ट्रीय राजमार्गों पर एक प्रदर्शनी का दौरा किया।

 

प्रधान मंत्री, अनुमानित कुल परिव्यय के साथ कई प्रमुख परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे, जो कि 15,000 करोड़ रूपये हैं। वह 11 पूर्ण राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, जिसमें कुल लंबाई 873 किलोमीटर होगी, राजस्थान सरकार के एक प्रवक्ता ने जयपुर में कहा।

 

कोटा में चंबल नदी के पार 6-लेन वाले पुल का उद्घाटन किया जा रहा परियोजनाओं के बीच; एनएच -8 के गोमती चौराहा-उदयपुर अनुभाग के 4 लेन और एनएच -758 के राजसमंद-भीलवाड़ा सेक्शन में पीएमओ के प्रवक्ता ने सोमवार को कहा उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लिए एक आधारशिला रखी जाएगी, जो जयपुर रिंग रोड है।

 

 

सोमवार को प्रधान मंत्री ने ट्वीट किया, “कल मैं राजस्थान की यात्रा करूँगा, बहादुर देश, जहां मैं उद्घाटन और प्रमुख राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की नींव रखूंगा।” दूसरे ट्वीट में मोदी ने कहा, “मैं एक सार्वजनिक बैठक उदयपुर में मैं प्रताप गौरव केंद्र का भी दौरा करूँगा और महान महाराणा प्रताप को अपना सम्मान देगा। ”

 

 

 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया:

2.0 9 बजे: हम यहां काम करने और परिणाम देने के लिए हैं और इसलिए हम एक साथ 9,000 करोड़ रुपए के बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन कर रहे हैं: मोदी

 

2.08 बजे: कोटा पुल के निर्माण के लिए काम बंद हो गया था, लेकिन जब आप साहस के साथ निर्णय लेते हैं तो आपको परिणाम मिलते हैं, उदयपुर में प्रधान मंत्री का कहा

 

2.07 बजे: प्रधान मंत्री ने कोटा में चंबल नदी के ऊपर फांसी के पुल के निर्माण में 10 से अधिक वर्षों के लिए यूपीए सरकार का उपहास किया।

 

 

2.05 बजे: प्रधान मंत्री ने राजस्थान के लोगों को भरोसा दिलाया कि उन्हें सरकार का पूर्ण समर्थन है, प्रधान मंत्री मोदी कहते हैं, “राजस्थान में बाढ़ से प्रभावित सभी लोग, भारत सरकार इस मुश्किल समय में आपके साथ हैं।”