केजरीवाल ने साधा मोदी पर हमला, बोले जो ISI 60 साल में न कर सकी, मोदी ने 3 साल में कर दिया

केजरीवाल ने साधा मोदी पर हमला, बोले जो ISI 60 साल में न कर सकी, मोदी ने 3 साल में कर दिया

Posted by

नई दिल्ली: दिल्ली में रामलीला मैदान में पार्टी के पांचवें फाउंडेशन दिवस को चिह्नित करने के लिए एक सम्मेलन के दौरान आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि भारत को हिंदू-मुस्लिम लाइन पर विभाजित करके भाजपा ने तीन साल में जो किया है वो पाकिस्तान और  आईएसआई 60 वर्षों में  नहीं कर सकते।

पाकिस्तान का सबसे बड़ा सपना हिन्दुस्तान को विभाजित करना है हिंदुओं और मुस्लिमों की तर्ज पर कहा हैं। जो लोग हिंदुओं और मुस्लिमों की तर्ज पर देश को विभाजित कर रहे हैं वे लोग आईएसआई एजेंट हैं।”

 

“देशभक्तों के पर्दों के तहत वे राष्ट्रवाद रहित हैं, वे देश को कमजोर करना चाहते हैं। यह सपना पाकिस्तान देख रहा है, जो कि आईएसआई 60 वर्षों में नहीं कर सका, भाजपा ने तीन साल में किया है। “केजरीवाल ने पार्टी की पांचवीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में कहा, जिसमें 22 राज्यों के प्रतिनिधियों की भागीदारी देखी गई थी। रामलीला मैदान में आयोजित जहां से अन्ना हजारे की अगुवाई वाली इंडिया अगेंस्ट भ्रष्टाचार आंदोलन शुरू हुआ और बाद में 2012 में आम आदमी पार्टी को जन्म दिया। पार्टी के नेताओं सहित मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, एएपी प्रवक्ता आशुतोष, राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता और अन्य उपस्थित थे।

 

बता दे अगले महीने गुजरात में विधानसभा चुनाव ह दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं। केजरीवाल ने गुजरात की जनता से अपील करते हुए कहा हैं कि भाजपा को वोट न दे।