गोपाल राय ने किया खुलासा, बताया पार्टी ने क्यों नही दिया कुमार विश्वास को टिकट ?

गोपाल राय ने किया खुलासा, बताया पार्टी ने क्यों नही दिया कुमार विश्वास को टिकट ?

Posted by

राज्य सभा चुनाव के लिये तीनों उम्मीदवारों के चयन पर कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी का पक्ष रख रहे दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कुमार विश्वास के बारे मे बड़ा धमाका किया। उन्होने कुमार विश्वास पर हमला बोलते हुये उनपर न केवल आम आदमी पार्टी को खत्म करने का आरोप लगाया, बल्कि कहा कि वे आम आदमी पार्टी को तोड़ने की साजिश के सूत्रधार हैं।

 

गोपाल राय ने बताया कि दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले पार्टी में कुमार विश्वास को राज्य सभा भेजने पर सहमति थी। इसकी जानकारी कुमार विश्वास को दे भी दी गई थी। लेकिन दिक्कत इसके बाद शुरू हुई। गोपाल राय ने कहा कि एमसीडी चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को खत्म करने का जिस तरह से षड्यंत्र चला, उसके केंद्र में कुमार विश्वास ही थे। साजिश रचने की सारी बैठकें विश्वास के घर पर हुई। कपिल मिश्रा ने इस मसले में उनका सहयोग किया।

गोपाल राय के अनुसार, इसी कड़ी में कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल व आप के विरोध में एक वीडियो जारी किया। बावजूद इसके पार्टी ने उनको राष्ट्रीय परिषद व आप के राष्ट्रीय सम्मेलन में बोलने का मौका दिया, लेकिन विश्वास ने इस मंच का इस्तेमाल भी आप को तोड़ने के लिए किया। कुमार विश्वास ने भाजपा व कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर न बोलकर आप के खिलाफ ही अपनी बात रखी।

 

 गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि क्या ऐसे शख्श को पार्टी राज्य सभा भेज दे जो आम आदमी पार्टी को तोड़ने के षड्यंत्र का सूत्रधार है। राज्य सभा में उससे पार्टी के हक में बोलने की क्या उम्मीद की जा सकती है। इसकी क्या गारंटी है कि वह वहां पार्टी को तोड़ने का मंच नहीं बना लेगा।