जानिए क्या हुआ जब राहुल गांधी ने लोकल रेस्टोरेंट में खाया खाना।

जानिए क्या हुआ जब राहुल गांधी ने लोकल रेस्टोरेंट में खाया खाना।

Posted by

आज कल राहुल गाँधी जनता के बीच अधिक घुल मिल रहे हैं और इस का प्रभाव भी देखने को मिल रहा है। अक्सर देखा जाने लगा है की राहुल गाँधी आम स्थान और आम जनता के बीच नज़र आते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ गुजरात के वापी शहर मैं जब राहुल गाँधी एक आम इंसान की प्रकार एक आम से दिखने वाले भोजनालय मैं खाने खाने अचानक पहुंच जाते हैं।

 

 

अचानक रेस्टोरेंट में पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष को अपने सामने देख सभी दंग रह गए। रेस्टोरेंट में मौजूद लोग उनकी फोटो और वीडियो बनाने लगे। कुछ लोगों ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी भी ली। राहुल गांधी नीली टी शर्ट और जींस में थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खाने में राहुल ने गुजराती खिचड़ी, संभारा यानी देसी सलाद, कढ़ी, सेव टमाटर और बैंगन का भरता खाया।

 

 

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के उंचाहार स्थित राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम (NTPC) प्लांट में हुए हादसे में पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद राहुल गांधी गुरुवार देर रात वापस गुजरात लौटे जहां वो वापी में एक लोकल रेस्टोरेंट में पहुंचे और आम लोगों के बीच खाना खाया। इस दौरान राहुल के साथ गुजरात कांग्रेस के नेता और समर्थक भी मौजूद रहे। इस दौरान राहुल ने वहां मौजूद लोगों के मुलाकात की। आम जनता के बीच दिखने वाले राहुल गाँधी दिन प्रति दिन लोकप्रिय होने लगे हैं। जनता मैं भी राहुल गाँधी और कांग्रेस के प्रति अधिक विश्वास जाएगा है।

 

 

राहुल गांधी के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल, भरत सोलंकी, अर्जुन वाडिया, अशोक गहलोत और शक्ति सिंह गोहिल ने भी वापी के गिरिराज भोजनालय में कठियावाडी खाने का आनंद लिया। इस दौरान राहुल के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए होड़ सी लगी रही। राहुल गाँधी को देखने के लिए लोगो की भीड़ लग गई और महत्वपूर्ण बात ये रही की राहुल गाँधी ने सभी लोगो के साथ सेल्फी उतरवाई और सभी से प्रेम और अपनी जानी मानी मुस्कान चेहरे पर रखते हुए बात भी की।