डाॅ सत्यवान माजरा ने इनैलो पार्टी छोड़ , थामा कांग्रेस का हाथ

डाॅ सत्यवान माजरा ने इनैलो पार्टी छोड़ , थामा कांग्रेस का हाथ

Posted by

कैथल 14 नवम्बर 2017
सूट बूट की सरकार करती आमजनमानस और किसान पर वार ये वक्तव्य गतदिवस विधानसभा कैथल के करनाल रोड़ स्थित एस डी टायल्स पर जाट कोलेजियम मेंबर डॉ सत्यवान माजरा द्वारा आयोजित अभिनन्दन एवं स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुँचे अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी व मौजूदा विधायक रणदीप सुरजेवाला ने कहे। कार्यक्रम में मुख्यातिथि का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। मंच संचालन जींद के सीआर कॉलेज के एसोसिएट प्रोफ़ेसर डॉ राजपाल सिंह ने किया। मास्टर लीला राम ने मुख्यातिथि रणदीप सुरजेवाला का पगड़ी पहनाकर और शाल भेंट कर स्वागत किया।

कार्यक्रम के संयोजक डॉ सत्यवान माजरा ने परिवार सहित व अपने दलबल के साथ इनैलो पार्टी को अलविदा कहकर रणदीप सुरजेवाला की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।

डॉ सत्यवान माजरा ने मुख्यातिथि रणदीप सुरजेवाला का स्वागत करते हुए कहा कि हरियाणा के भविष्य की पहचान और विकासपुरुष रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस शासनकाल में रिकॉर्डतोड़ विकास कार्य करवाकर एक अहम कीर्तिमान स्थापित किया है व आने वाला समय भी कांग्रेस पार्टी का है और उनके इस विकासपुरुष छवि के कारण ही हम आज अपने परिवार सहित इनैलो पार्टी को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान करते हैं।
रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए डॉ सत्यवान व मास्टर लीला राम और परिवार को कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई और कांग्रेस पार्टी में पूरा मान सम्मान देने का वायदा भी किया। इसके साथ ही भाजपा पार्टी पर प्रहार करते हुए विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि नोटबंदी के कारण जीडीपी 2 प्रतिशत तक नीचे गिर गई लेकिन हठ और घमंड से परिपूर्ण मोदी सरकार को देश की जनता की व्यथा सुनाई नही दे रही है।

सुरजेवाला ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने सबसे बड़ा विश्वासघात इस देश के अन्नदाता किसान के साथ किया है। भाजपा सरकार ने सत्ता में आने से पहले देश व प्रदेश की जनता से किसानों को फसलों की लागत पर 50 प्रतिशत मुनाफा देने का वादा किया था लेकिन सत्ता मिलने पर लागत पर 50 प्रतिशत मुनाफा का वादा जुमला साबित हुआ। आज हर रोज 45 किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं जो कि बेहद चिंताजनक हैं।