नई दिल्ली : टीवी शो से की कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी के विदेश यात्राओं की तुलना

नई दिल्ली : टीवी शो से की कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी के विदेश यात्राओं की तुलना

Posted by

 

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय माकन ने दावा किया कि तीन साल से अधिक समय में 64 यात्राएं देश के लिए ठोस लाभ सुनिश्चित करने की जगह टीवी शो के जरिए घरेलू भारतीय दर्शकों तक ही केंद्रित रही हैं। अजय माकन के अनुसार देश को अभी तक किसी यात्रा से लाभ नहीं पहुंचा है और प्रधानमंत्री मोदी केवल घरेलु वोटर को आकर्षित करना होता है।

 

 

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी विदेश यात्राओं को लेकर मंगलवार को हमला बोला और कहा कि इनसे भारत को थोड़ा सा भी फायदा नहीं हुआ है. पार्टी ने कहा कि केवल समय ही बताएगा कि प्रधानमंत्री की मौजूदा इस्राइल यात्रा से क्या लाभ हुआ है।

 

कांग्रेस की टिप्पणी ऐसे समय आई जब प्रधानमंत्री तीन दिन की इस्राइल यात्रा पर रवाना हुए. यह भारत के किसी प्रधानमंत्री की पहली इस्राइल यात्रा है।

 

पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता अजय माकन ने दावा किया कि तीन साल से अधिक समय में 64 यात्राएं देश के लिए ठोस लाभ सुनिश्चित करने की जगह टीवी शो के जरिए घरेलू भारतीय दर्शकों तक ही केंद्रित रही हैं।

 

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘केवल समय ही बताएगा कि 65वीं यात्रा से भारत को किस तरह लाभ होगा, लेकिन यदि आप ट्रैक रिकॉर्ड को देखें तो भारत को पिछली यात्राओं से थोड़ा सा भी फायदा नहीं हुआ है और सरकार जनता के सामने कोई आंकड़े भी नहीं रखती जिस से देश की जनता को मोदी जी की यात्राओं से होने वाला लाभ की जानकारी मिल सके।