पाताल से भी निम्न स्तर पर राजनीति कर रही भाजपा- सुरजेवाला

पाताल से भी निम्न स्तर पर राजनीति कर रही भाजपा- सुरजेवाला

Posted by

अहमदाबाद, अखिल भारतीय कांग्रेस मीडिया प्रभारी व कैथल(हरियाणा) से मौजूदा विधायक  रणदीप सिंह सुरजेवाला जी ने आज अहमदाबाद(गुजरात) में कांग्रेस भवन में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि हारी हुई भाजपा शायद अब पाताल से भी निम्न स्तर की राजनीति में उतर आई है।

दुर्भाग्य से भाजपा के साथियों ने आज एक ऐसी षडयंत्र भरी साजिश और अनावश्यक बात की व्याख्या की, जो अपने आप में प्रजातंत्र और गुजरात की अस्मिता के लिए अशोभनीय है।  राहुल गाँधी अगर दर्शन करने 18km चल केदारनाथ जी के मंदिर जाये,तो भाजपा को ऐतराज है। राहुल जी अगर द्वारकाधीश जी का आशीर्वाद लेने जाये,तो भी भाजपा को ऐतराज है।
जैसा उन्होंने गुजरात में कहा-कि ‘शिवभक्त’ राहुल गाँधी जी सोमनाथ में भगवान् शिव के दर्शन करने जाये,तो भी भाजपा को ऐतराज है?


भाजपा अब गुजरात में अपनी निश्चित हार को देखकर तिलमिलाई है,घबराई है और बौखला गयी है। षडयंत्र तथा शाज़िश पर उतर आयी है। आज उन्होंने कुछ अज्ञात सूत्रों के हवाले से उन्होंने भगवान् सोमनाथ के दर्शन के दौरान कुछ अनावश्यक विवाद उत्पन्न करने का कुत्सित प्रयास किया। मैं भाजपा से एक बात कहता हूँ कि राजनीति को पाताल से भी निम्न स्तर पर मत गिराईये। समाज की शुचिता और भारत की सभ्यता को सत्ता के हवस और अहंकार में इतना भी मत गिराइये कि न सिर्फ़ 6.5 करोड़ गुजरातियों को और 130 करोड़ देशवासियों को आपसे ग्लानि होने लगे। प्रधानमंत्री मोदी जी और श्री अमित शाह जी जिस भगवान् सोमनाथ जी के मंदिर के ट्रस्टी हैं, पर क्या वहाँ इतना ओछा, इतना सस्ता और इतना घटिया षड्यंत्र वाजिब है?