मायावती बोली- अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ रहे प्रधानमंत्री मोदी

मायावती बोली- अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ रहे प्रधानमंत्री मोदी

Posted by

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ रहे हैं।

 

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष ने सवाल किया कि प्रदेश में बिजली व सड़क, पानी, अस्पताल, सफाई आदि के साथ-साथ अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था जैसी जनता की बुनियादी जरूरतों के मामले में प्रदेश का काफी ज्यादा बुरा हाल है, क्या यही भाजपा का सुशासन है।

 

मायावती ने साफ कहा कि इसकी जवाबदेही ना केवल प्रदेश की भाजपा सरकार की है, बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भी है क्योंकि स्थानीय सांसद होने के नाते उन्होंने प्रदेश में सरकार बनने पर जनता की सुविधाओं का ध्यान देने के नाम पर लोगों से वोट माँगा था लेकिन अब वेे जनता का ख्याल रखने के लिए आगे आने के बजाय अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ते हुये नजर आ रहे हैं।

 

उत्तर प्रदेश में आज से बिजली की दरों में बढोत्तरी का विरोध करते हुये मायावती ने कहा कि मंहगाई की मार झेल रही सूबे की जनता के साथ यह भारतीय जनता पार्टी सरकार का क्रूर मजाक है। उन्होने कहा कि प्रदेश में बिजली का बुरा हाल है और लोग परेशान हैं और उस पर से बिजली दरों में बढ़ोत्तरी की मार, वास्तव में भाजपा सरकार प्रदेश की गरीब जनता के लिये  करेला वह भी नीम का कोट चढ़ा वाली कड़वी सरकार साबित हो रही है।

 

मायावती ने कहा कि यह कोई मामूली महंगाई का बोझ नहीं है बल्कि शहरी क्षेत्र के घरेलू उपभोक्ताओं को भी अब 10 रूपये प्रति किलोवाट अधिक फिक्स चार्ज देने के साथ.साथ 40.50 पैसे प्रति यूनिट ज्यादा भुगतान करना पडे़गा। कुल मिलाकर सभी श्रेणियों में औसतन लगभग 13 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की गयी है।