मोदी मौका परस्त इसलिए बाढ़ का दौरा करने राजस्थान नहीं आए, गुजरात गए

मोदी मौका परस्त इसलिए बाढ़ का दौरा करने राजस्थान नहीं आए, गुजरात गए

Posted by

मोदी मौका परस्त इसलिए राजस्थान नहीं आए, गुजरात गए मगर राजस्थान आने का सोचा तक नहीं

उदयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं संभाग के प्रभारी तरुण कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री राजस्थान के बाढ़ प्रभावित जिलों से सटे गुजरात के जिलों का दौरा कर निकल गए। राजस्थान इसलिए नहीं आए क्योंकि अभी यहां चुनाव का माहौल नहीं है।

 

वे संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए सोमवार को शहर व देहात कांग्रेस की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गुजरात में चुनाव है, तो मोदी वहां के बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच गए।

 

राजस्थान के तीन जिलों में भी जनता बाढ़ में फंसी लेकिन उन्होंने यहां आने के बारे में सोचा तक नहीं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार मौकापरस्त है इसलिए बाढ़ प्रभावित राजस्थान की जनता को नहीं संभाला। उन्होंने कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री जनता की क्या सुध लेगी, वह पार्टी के विधायकों तक को समय नहीं देती है।

 

मालवीया बोले, सारे समन्वयक चुनाव लड़ेंगे
पूर्व मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने कहा कि पार्टी ने जिनको विधानसभा समन्वयक बनाया है, वे सब अपने क्षेत्र से चुनाव लडऩे वाले हैं लेकिन पहले उनको पुराने नेताओं के सम्मान और संगठन को मजबूत करने का काम करना है। उदयपुर शहर विधानसभा के समन्वयक नीरज डांगी ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह काम कर रही है।

 

पूर्व सांसद ने अमित शाह को राक्षस बताया
पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सिर्फ वाहवाही लूट रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शाह जादूगर व राक्षस बनकर देश में घूम रहे हैं। पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास ने कहा कि देश को कांग्रेस विहीन करने की सोच भाजपा का एक सपना है, जो कभी पूरा नहीं होगा।