रावण की रिहाई की मांग को लेकर ,जंतर-मंतर पर भीम आर्मी करेगी शक्ति प्रदर्शन

रावण की रिहाई की मांग को लेकर ,जंतर-मंतर पर भीम आर्मी करेगी शक्ति प्रदर्शन

Posted by

सहारनपु। रविवार को भीम आर्मी सेना दिल्ली के जंतर-मंतर पर शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है। इस शक्ति प्रदर्शन में जुटने वाले युवा सहारनपुर जेल में बंद भीम आर्मी सेना के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण की रिहाई की मांग करेंगे। यही कारण है कि समाज के लाखों युवाओं का ध्यान रविवार को भारत पाकिस्तान के मैच से अधिक देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने जा रहे इस शक्ति प्रदर्शन पर रहेगा।

प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम

भीम आर्मी सेना के पदाधिकारियों ने इस शक्ति प्रदर्शन से पहले सहारनपुर पुलिस और प्रशासन को खुली चुनौती दी है। भीम आर्मी सेना के पदाधिकारियों ने सहारनपुर पुलिस और प्रशासन से कहा है कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने जा रहे इस शक्ति प्रदर्शन में सहारनपुर में हुई जातीय संघर्ष की घटनाओं के आरोपी भी मौजूद रहेंगे। अगर सहारनपुर पुलिस प्रशासन उन्हें पकड़ सकता है तो पकड़कर दिखाए। इस चेतावनी के बाद सहारनपुर जिला प्रशासन ने कड़े बंदोबस्त किए हैं और सहारनपुर से दिल्ली की ओर जाने वाले सड़क मार्ग और रेल मार्ग पर चेकिंग की जा रही है। दरअसल भीम आर्मी सेना से पदाधिकारियों ने यह भी कहा है कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने जा रहे इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में सहारनपुर से भी लोग पहुंचेंगे। सूत्रों से खबर है सहारनपुर पुलिस प्रशासन सड़क और रेल मार्ग पर चेकिंग करके सहारनपुर के लोगों को दिल्ली पहुंचने से रोकेगा। दीगर है कि पुलिस की इन योजना की आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

शब्बीरपुर पीड़ितों को दी जाएगी आर्थिक मदद

खबर यह भी है कि रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर भीम आर्मी सेना के शक्ति प्रदर्शन में सहारनपुर के शब्बीर पुर गांव के पीड़ितों को आर्थिक मदद दी जाएगी।

जंतर-मंतर के प्रोग्राम पर पुलिस की रहगी नजर

दिल्ली के जंतर मंतर पर होने जा रहे भीम आर्मी सेना के इस प्रोग्राम पर सहारनपुर पुलिस प्रशासन की नजर रहेगी। खबर यह भी है पूरे प्रोग्राम की वीडियो रिकॉर्डिंग करेंगे।