भड़के तेज प्रताप बोले- मोदी की तो खाल उधड़वा लेंगे

भड़के तेज प्रताप बोले- मोदी की तो खाल उधड़वा लेंगे

Posted by

पटना: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की जुबान एक बार फिर से लड़खड़ा गई है। हाल ही में उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद लालू प्रसाद यादव और खुद उनकी खूब किरकिरी हुई थी। अब तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। बेहद ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वो नरेंद्र की तो खाल उधड़वा लेंगे।

 

मोदी की उधड़वा लेंगे खाल- तेज प्रताप यादवतेज प्रताप यादव ने ये बयान सोमवार को लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती किए जाने वाले सवाल पर दिया। दरअसल, पटना में एक मीडियाकर्मी ने तेज प्रताप यादव से लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में की गई कटौती को लेकर सवाल किया था। इसी सवाल का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा, ‘हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सिक्यॉरिटी वापस लेना मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।’तेजस्वी यादव ने भी साधा था केंद्र पर निशानाआपको बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने लालू प्रसाद यादव की ‘जेड प्लस’ सिक्योरिटी को घटाकर ‘जेड’ कर दिया था। इसके बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी केंद्र सरकार पर लालू प्रसाद यादव की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था तेजस्वी के बाद इस मुद्दे पर तेज प्रताप यादव का खून उबाल मारा है और उन्होंने देश के प्रधानमंत्री के लिए बेहद ही अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

लालू समेत इन नेताओं की हटी थी सिक्योरिटी-

केंद्र सरकार के आदेश के बाद लालू यादव की सुरक्षा में तैनात नैशनल सिक्यॉरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं। लालू के अलावा जीतन राम मांझी के अलावा जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत देश के कुल आठ वीवीआईपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है। इसी साल जुलाई में केंद्र सरकार ने लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को पटना एयरपोर्ट पर मिलने वाली विशेष सुविधा को समाप्त कर