अखिलेश यादव ने किया ऐसा ट्वीट की पीछे पड़ गये मोदी भक्त

अखिलेश यादव ने किया ऐसा ट्वीट की पीछे पड़ गये मोदी भक्त

Posted by
आगरा,  इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपनी पत्नी सारा के साथ आगरा में ताजमहल का दीदार करने पहुंचे।मोहब्बत के प्रतीक ताजमहल को देखकर दोनों अभिभूत और भावुक नजर आए। करीब सवा घंटे तक नेतन्‍याहू और उनकी पत्नी ने ताज की खूबसूरती का दीदार किया।प्रधानमंत्री बेंजामिन जबतक ताजमहल परिसर में रहे पत्नी का हाथ थामे रहे दोनों ने तस्वीरें भी खिंचवाई।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा का एयरपोर्ट पर स्वागत किया। हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ ताजमहल देखने नहीं गए। उन्होंने होटल में ही बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा का लंच के लिए  इंतजार किया।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ताजमहल में बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी की तस्वीर को देखकर एक शेर लिखा, और ताजमहल की तारीफ की।अखिलेश ने लिखा, ‘मोहब्बत खींच ही लाती है अपने आशियाने में, मगर वो क्या जाने जो हैं अकेले इस जमाने में, ताज की नगरी में आपका स्वागत है।’ अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर इस शेर को पोस्ट किया।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सोशल मीडिया पर शेर पोस्ट करना था कि कुछ ही देर में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। कई मोदी- भक्त ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना समझा और अखिलेश यादव पर तंज कसना शुरू कर दिया। जबकि अखिलेश यादव के सोशल मीडिया पर पोस्ट शेर से यह भी स्पष्ट नही है कि उन्होने  किसी पर तंज भी किया है या यूं ही लोग समझ रहें हैं कि उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ताजमहल न देखने पर तंज किया ।

हकीकत यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शादी शुदा हैं पर अपनी पत्नी के साथ नहीं रहते हैं।  2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने चुनाव आयोग को दिये हलफ़नामे में जशोदाबेन को अपनी पत्नी स्वीकार किया है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साधू होने के कारण अविवाहित हैं।इसलिये लोगों को अखिलेश यादव का सोशल मीडिया पर शेर देख शक हो गया, लेकिन यह तो साफ है कि शेर के बहाने बिना किसी का नाम लिये ही अखिलेश यादव सब पर भारी पड़ गये।