राहुल गांधी ने एक ही ट्वीट कर मोदी और जेटली को साबित किया झूठा, भाजपा हुई शर्मशार.

राहुल गांधी ने एक ही ट्वीट कर मोदी और जेटली को साबित किया झूठा, भाजपा हुई शर्मशार.

Posted by

गुजरात चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री के साथ गुप्त बैठक का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद से कांग्रेस पूर्व प्रधानमंत्री का अपमान करने के लिए पीएम मोदी से माफ़ी की मांग कर रही थी। इसी कारण सदन में रोज़ हंगामा हो रहा था लेकिन पीएम मोदी ने अपनी सफाई में कुछ नहीं कहा और वित्त मंत्री अरुण जेटली से सफाई दिलवाई तो कांग्रेस अध्यक्ष ने उसे झूठ साबित कर दिया।

दरअसल वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पीएम मोदी की ओर से सफाई देते हुए संसद में कहा था कि प्रधानमंत्री ने किसी तरह की कोई टिप्पणी पूर्व पीएम और पूर्व उपराष्ट्रपति को लेकर नहीं की। उन्होंने कहा वो साफ करना चाहते हैं कि पीएम मोदी ने किसी तरह को कोई सवाल अपने भाषणों में मनमोहन सिंह पर नहीं उठाया है। सरकार इस बयान के बाद सोच रही थी हंगामा ख़त्म हो जाएगा लेकिन राहुल गाँधी ने वित्त मंत्री के बयान को देश के सामने झूठा बयान साबित कर दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि डियर मिस्टर जेटली, देश को यह याद दिलाने के लिए शुक्रिया कि प्रधानमंत्री जो कहते हैं वह होता नहीं है और जो होता है वह कहते नहीं हैं। इसके बाद राहुल ने हैशटैग बीजेपी लाइज़ लिखा है। इस ट्वीट में राहुल गांधी ने अरुण जेटली के भाषण का वीडियो भी साझा किया है और पीएम मोदी का भी भाषण साझा किया है जिसमे वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति पर निशाना साध रहे थे।