लोकपाल बिल पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, पूछा कबतक झूठ बोलेगें?

लोकपाल बिल पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, पूछा कबतक झूठ बोलेगें?

Posted by

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकपाल बिल को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने चार साल पहले पीएम मोदी द्वारा चार साल पहले लोकपाल पर किए गए ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि चार साल बीत गए हैं और अभी तक लोकपाल बिल नहीं आया. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जनता लोकपाल पर सवाल पूछ रही है आखिर कब तक झूठ बोलेंगे और जनता को गुमराह करेंगे.

 

बता दें कि 18 दिसंबर 2013 को पीएम मोदी ने लोकपाल बिल को लेकर सुषमा स्वराज व अरुण जेटली की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि बीत गए चार साल नहीं आया लोकपाल,जनता पूछे एक सवाल,कब तक बजाओगे ‘झूठी ताल’? साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि क्या लोकतंत्र के रक्षकों को मेरी बात सुनाई दे रही है, क्या खुद को उत्तरदायित्वों के अग्रदूत बताने वाले मेरी बात सुन रहे हैं. लोकपाल कब आएगा? उन्होंने लोकपाल बिल को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.बीत गए चार सालनहीं आया लोकपालजनता पूछे एक सवालकब तक बजाओगे ‘झूठी ताल’?

 

बता दें राहुल गांधी के अलावा समाजसेवी अन्ना हजारे ने भी लोकपाल बिल न लाने के लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि वह पीएमओ को कई पत्र लिख चुके हैं लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि किसी भी सरकार परखने के लिए तीन साल का समय दिया जाता है बीजेपी को भी तीन साल हो गए हैं लेकिन सरकार लोकपाल पर अपना मत साफ नहीं कर पाई है.