पाक मीडिया बता रहा ओमपुरी की मौत के लिए इन्हें ज़िम्मेदार

पाक मीडिया बता रहा ओमपुरी की मौत के लिए इन्हें ज़िम्मेदार

Posted by

नई दिल्ली । फिल्‍म अभिनेता ओम पुरी की मौत को लेकर उठे सवालो के बीच अब पाकिस्तानी मीडिया देश की दो मशहूर हस्तियों को ओमपुरी की मौत का ज़िम्मेदार बता रही हैं । बता दें ओम पुरी के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया गया लेकिन पोस्‍ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनकी मौत संदेहास्‍पद मानी जाने लगी।

हालाँकि ओमपुरी की मौत को लेकर ओशिवरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है लेकिन अब पाक न्‍यूज चैनल का दावा है कि उनकी मौत के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी और अजीत डोभाल का हाथ है।

इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार पाकिस्‍तान के एक टीवी चैनल बोल टीवी ने दावा किया है कि भारत में पाकिस्‍तानी कलाकारों के विरोध के दौरान ओम पुरी ने पाकिस्‍तानी कलाकारों के पक्ष में आवाज उठाई थी जिसके चलते मोदी और डोभाल ने उनकी हत्‍या करवा दी।

इतना ही नहीं चैनल ने यह भी कहा है कि हाल ही में अजीत डोभाल ने ओम पुरी को अपने घर भी बुलाया था जहां डोभाल ने ओम पुरी के साथ मारपीट करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए और उन्‍हें उरी हमले में शहीद नीतीन यादव के घर जाकर माफी मांगने के लिए कहा।

इसके अलावा चैनल पर नजर आ रही एंकर जोर-जोर से चीख कर यह तक दावा कर रही है कि पोस्‍ट मार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि ओम पुरी को हत्‍या से पहले जबरन शराब पिलाई गई और फिर जब वो होश खो बैठे तो तकिये से उनका मुंह दबाकर मार दिया गया। ओम पुरी के शव पर जो निशान है वो उन हमलावर एजेंट्स के दिए हैं जो अजीत डोभाल ने भेजे थे।

चैनल के अनुसार यह हत्‍या मोदी के निर्देश पर हुई है क्‍योंकि वो भारत की सुरक्षा के लिए खतरा थे। पाकिस्‍तान का यह न्‍यूज चैनल यहीं नहीं रूका और उसके एंकर ने यहां तक दावा किया है कि अब पीएम मोदी और डोभाल के अगले निशाने पर सलमान खान और पाक एक्‍टर फवाद खान हैं।

बता दें कि ओम पुरी के निधन को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है लेकिन अब तक इस पूरे मामले में हत्‍या का एंगल नहीं आया है। ओशिवरा पुलिस ने भी एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की है और उसी आधार पर जांच कर रही है